A Look At Some Of The Biggest E-Commerce Trends 2011



<पी> ई वाणिज्य, हालांकि यह 2010 साल है, जो आर्थिक मंदी से त्रस्त थी अब भी है के लिए एक प्रमुख रास्ता है, जो क्यों इसे करने के लिए शीर्ष e-वाणिज्य 2011 के रुझान में देखने के लिए इस वर्ष तय भुगतान करना होगा में विकसित करने में सक्षम दुकान में हमारे लिए. विशेषज्ञों के अनुसार, वहाँ विश्वास है कि इस साल ई वाणिज्य में महत्वपूर्ण वृद्धि हो जाएगा कारण है. इसलिए, 2011 में एक e-वाणिज्य में प्रवृत्तियों पर करीब देखो ले जाना चाहिए. <पी />
<पी> पहली प्रवृत्ति है कि आँख पकड़ता एक भी शामिल है कि विक्रेताओं ग्राहकों तक पहुंचने के बजाय खरीदार एक विक्रेता मिल रहा है. एक बिंदु पर, जब लोगों को ऑनलाइन कुछ खरीदना चाहता था कि वे के लिए पुनर्विक्रेता साइट पर जाएँ की जरूरत होगी. बहरहाल, यह सब है क्योंकि कंपनी का एहसास है कि ग्राहकों को सामाजिक मीडिया और smartphones के साथ रहते हैं बदल गई है. <पी />
<पी> तो, विक्रेताओं को मोबाइल खरीदारी आवेदन के माध्यम से वस्तुओं की खरीद करने में आसान हैं, और यहां तक ​​कि सामाजिक मीडिया साइटों एक विशेष पृष्ठ है जहाँ आप के लिए जगह छोड़ने के लिए बिना दुकान कर सकते हैं बनाया है. <पी />
<पी> दूसरी बड़ी प्रवृत्ति है कि हर किसी का ध्यान को पकड़ने के लिए एक वास्तविक सामाजिक घटना में ऑनलाइन शॉपिंग अनुभव बदलना है. वास्तव में, कई e-वाणिज्य साइटों है कि यह बहुत आसान बना रहे ग्राहकों के लिए अपनी वेबसाइट पर दुकान करने के लिए. वे कहते हैं कि ग्राहकों को लाभ की खोज की, और तब एकीकृत आपकी साइट के लिए सामाजिक मीडिया साइटों. इस तरह, रिटेलर उत्तोलन सामाजिक नेटवर्किंग के लिए सक्षम करने के लिए अपने e-वाणिज्य बिक्री को बढ़ावा देने गया था. <पी />
[पी] [] वास्तविक समय खरीदारी में भी है एक सबसे बड़ा ई वाणिज्य प्रवृत्तियों के 2011th कई मंच वास्तविक समय की ग्रोथ ग्राहकों को जो अब वास्तविक समय में खरीदारी कर सकते हैं के लिए दरवाजा खोल दिया है. इसके बजाय स्थिर खरीद पर निर्भर करता है, ग्राहकों को अब यह आसान / और अन्य ग्राहकों के साथ खरीद मूल्य में प्रवृत्तियों के पैटर्न पर जीना जानकारी साझा करने के लिए मिल जाएगा. यह उपयोगकर्ताओं को वास्तविक समय और समूहों में संग्रहीत करने के लिए अनुमति देगा. <पी />
[पी] [] एक बंद खरीदारी एक प्रमुख ई वाणिज्य रुझान बन गया है 2011th ऐसे कई बड़े खुदरा विक्रेताओं, जो अब अन्य कंपनियों के साथ साझेदारी में प्रवेश कर रहे हैं. यह उनकी साइट पर ग्राहकों के लिए किया जाता है. इन भागीदारी के लिए धन्यवाद, ग्राहकों को अब कर रहे हैं एक mjestu.Najbolji भाग में किराने का सामान, इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य आइटम खरीदने के लिए सक्षम है कि अपने आदेश में अपने दरवाजे या ग्राहक को भेज दिया जाएगा ऊपर की दुकान से अपनी खरीद को चुनने के लिए एक समय निर्धारित कर सकते हैं. <पी />
[पी] [] अंत में, 2011th के रूप में एक बहुत आसान checkouts एक प्रमुख ई वाणिज्य प्रवृत्तियों में से एक है वहाँ कुछ उपकरणों है कि बहुत नए हैं, और निकट क्षेत्र संचार या NFC युक्ति के रूप में जाना जाता है. इन उपकरणों जैसे एकीकरण की Smartphone.Konačni प्रभाव से भुगतान के एकीकरण में मदद कर रहा है कि अब ग्राहकों को माल और सेवाओं के लिए अपने डेबिट या क्रेडिट कार्ड से भुगतान का उपयोग करने की जरूरत नहीं होगी. इसके बजाय, वे अब अपने स्मार्टफोन उपयोग करने के लिए भुगतान करने में सक्षम हो जाएगा. <पी />
<पी> जैसे एक बड़ा ई वाणिज्य 2011 में आकार ले रहा रुझान के साथ, यह उम्मीद है कि इलेक्ट्रॉनिक खुदरा बिक्री में एक बड़ा način.Jednostavnih सच में विकसित होगा यह है कि अमेरिकियों को बहुत मुग्ध खरीदारी और एक माउस बटन को क्लिक के साथ हो गए हैं, और ये प्यार है leaps और सीमा में ई वाणिज्य के विकास में मदद मिली. <पी />

0 comments:

Posting Komentar